Tuesday, January 22, 2019 01:27 AM

आधी रात को घर में घुस आया मगरमच्छ, मचा हड़कंप

कोटा (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के कोटा की आवासीय बस्ती में आज सुबह एक घर में मगरगच्छ घुसने से हडकंप मच गया। घर में मगरगच्छ घुसने की सूचना पर मौके पर पहुचे वन विभाग के कर्मचारियों ने बडी मशक्कत से पकड़ कर उसे चम्बल में छोडा। बताया जाता है कि सुबह शहर के देवली अरब इलाके की धनलक्ष्मी कॉलोनी में एक मकान में मगरमच्छ घुस गया। उस समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। घर में मगरमच्छ देखकर परिवारवालों की होश उड़ गए। सूचना पर कॉलोनी के लोग वहां एकत्र हो गए।

बाद में इसकी सूचना वन विभाग के नियंत्रण कक्ष को दी गयी। इस पर वनकर्मी वीरेंद्र सिंह हाड़ा व छीतरलाल मौके पर पहुंचे और करीब 20 मिनट तक कड़ी मशक्कत करके मगरमच्छ को पकड़ लिया। बताया जाता है कि पकड़ा गया मगरमच्छ साढ़े तीन फीट लंबा था और पकड़ने के दौरान मगरमच्छ ने कई बार वनकर्मियों पर हमला किया। वनकर्मियों ने उसे बोरी व रस्सी की मदद से पकड़ा और बाद में उसे चंबल नदी में सुरक्षित छोड़ दिया। काॅलाेनीवासियों के अनुसार भारी बारिश के बाद पास के देवली अरब के नाले में उफान आने से मगरमच्छ वहां से चलकर धनलक्ष्मी कॉलोनी आ गया होगा और मकान के दरवाजे के नीचे की जगह से होता हुआ रात के अंधेरे में घर के आंगन में पहुंच गया होगा।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।