Wednesday, February 20, 2019 05:47 PM

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा भी जुमला : तंवर

फरीदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने केंद्र की भाजपा नीत मोदी और राज्य में इसी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि उसकी फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा की जनता को धोखा और जुमला साबित हुई है। डा. तंवर ने अपनी ‘हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ’ साइकिल यात्रा के पांचवे चरण का फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र की बडखल विधानसभा में अनंगपुर चौक पर शुरु करने के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते यह बात कही। उन्होंने कहा विपक्षी इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) पर भी गत चार सालों में राज्य को पीछे धकेलने में राज्य सरकार का भागीदार करार दिया। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारत बंद को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं धन्यवाद भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राफेल डील में श्री मोदी की भागीदारी को उजागर करने के लिए पानीपत में 30 सितम्बर को ‘राफेल पोल-खोल रैली‘ आयोजित की जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनकी साईकल यात्रा को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने तथा हरियाणा से भाजपा और इनेलो को खदेडऩे का अश्वमेध यज्ञ बताया। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में परिवर्तन का माहौल है और आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी की राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उल्लेखनीय है कि डा. तंवर की इस यात्रा के अम्बाला, कुरुक्षेत्र, सिरसा, रोहतक और सोनीपत संसदीय क्षेत्रों में चार चरण पूरे हो चुके हैं। फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र में पांच दिन चलने वाली साइकिल यात्रा का हथीन में 16 सितम्बर को समापन होगा। वह अपनी इन यात्रों में राज्य सरकार पर सरस्वती नदी के नाम पर भ्रष्टाचार, यमुना नदी में अवैध खनन, नौकरियों की नीलामी जैसे अनेक आरोप लगा चुके हैं। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।