जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती- सीने में दर्द की शिकायत

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद पहले आसाराम को जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार दिया गया था। हालत में सुधार न होने के बाद उसे महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रेफर कर दिया गया है।

Jodhpur News: जेल में बंद आसाराम की तबियत बिगड़ी, देर रात अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

अस्पताल में इलाज के दौरान भी आसाराम ने तीन घंटे तक पुलिसकर्मियों को प्रवचन दिए। वहीं आसाराम को देखने के लिए अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इलाज के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आसाराम अस्पताल के अंदर ही पुलिसवालों को प्रवचन दे रहे हैं।

asaram

बता दें कि आसाराम को सांस लेने में दिक्कत के साथ ही सीने, घुटनों में भी दर्द की शिकायत थी। आसाराम को बेचैनी महसूस हुई तो पहले जेल के डिस्पेंसरी में एक घंटे तक प्राथमिक उपचार दिया गया और इसके बाद आसाराम को जोधपुर सेंट्रल जेल से महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया लेकिन यहां ईसीजी और ब्लड टेस्ट करने के बाद देर रात 12:45 बजे के आसपास उसे मथुरादास माथुर अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।

आसाराम फिलहाल जेल की सजा काट रहे हैं. (फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसाराम को अस्पताल के सीसीयू में भर्ती किया गया। हालांकि, आसाराम की ईसीजी रिपोर्ट भी नेगेटिव थी लेकिन ब्लड रिपोर्ट और सीने में दर्द की वजह से उसे सीसीयू में भर्ती कराया गया।