+

एक और मशहूर अभिनेता का निधन, कैंसर से जंग हार गया सबको हंसाने वाला

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। जेम्स ने 'फ्रेंड्स' में गंथर (Gunther) का क
एक और मशहूर अभिनेता का निधन, कैंसर से जंग हार गया सबको हंसाने वाला

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। जेम्स ने 'फ्रेंड्स' में गंथर (Gunther) का किरदार निभाया था। उन्होंने लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। टाइलर प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। साल 2018 में उन्हें पहली बार कैंसर का पता चला था। जेम्स के निधन पर दुनियाभर में प्रशंसक शोक व्यक्त कर रहे हैं।  

gunther

जेम्स के प्रवक्ता टोनी बेन्सन ने मीडिया को जारी किए गए बयान में कहा कि ‘दुनिया उन्हें हिट सीरीज फ्रेंड्स के गंथर के रूप में जानती है लेकिन माइकल के चाहने वाले जानते हैं कि वो एक अभिनेता, संगीतकार, कैंसर अवेयरनेस अधिवक्ता और प्यारे पति थे। 

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जेम्स के निधन पर शोक व्यक्त किया और ब्रोकेन हार्ट का इमोजी बनाया। एक्ट्रेस सामंथा ने लिखा- ‘Noooo’.

‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन, अनुष्का शर्मा-सामंथा सहित अन्य ने जताया शोक

‘फ्रेंड्स’ में जेम्स की को-एक्टर जेनिफर एनिस्टन ने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा- ‘तुम्हारे बिना फ्रेंड्स कभी वैसा नहीं हो सकता। शो के जरिए हम सभी की जिंदगी में हंसी लाने वाले, आपका शुक्रिया। आपको हमेशा याद करेंगे।‘

बता दें कि ‘फ्रेंड्स’ के 10 सीजन के करीब 150 एपिसोड में जेम्स के किरदार को दिखाया गया और इसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। एनबीसी टीवी के एक शो में जेम्स ने बताया था कि सितंबर 2018 में उन्हें प्रोस्टेट कैंसर का पता चला था जो उनकी हड्डियों में फैल गया था। 

कैंसर से जंग हार गए 'फ्रेंड्स' के अभिनेता जेम्स माइकल टायलर, 59 की उम्र में  निधन | न्यूजबाइट्स

जेम्‍स माइकल टायलर 1990 के दशक में खूब मशहूर हुए थे। टीवी पर 'फ्रेंड्स' के शुरू होने से पहले ही जेम्‍स की सीरीज 'जस्ट शूट मी!' और 'सबरीना द टीनएज विच' पॉप्‍युलर हो चुकी थी। 1994 में 'फ्रेंड्स' के दूसरे एपिसोड में भी वह एक बैकग्राउंड कास्‍ट के रूप में मौजूद थे। शो में उन्‍होंने गनथर का किरदार निभाया जो 'सेंट्रल पर्क' कैफे में काम करता है और रैचल यानी जेनिफर एनिस्‍टन से प्‍यार करता है। हालांकि, उसका यह प्‍यार एकतरफा ही रह जाता है।

शेयर करें
facebook twitter