शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने दिया पत्नी को खास संदेश

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कलाकार अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के 35 साल पूरे कर लिए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से प्यार भरे लफ्जों का आदान-प्रदान किया।

अनिल ने ट्वीट किया, "मेरी जिंदगी में अब तक जो कुछ भी हुआ उसमें तुम सबसे खास हो..साथ में बिताई गई हमारी जिंदगी एक बड़े एडवेंचर के जैसे रहा और मैं इस चीज को नहीं बदलना चाहूंगा। 11 साल की डेटिंग और 35 साल की शादी! अपनी जिंदगी के आने वाले 46 साल तुम्हारे साथ बिताना चाहता हूं। शादी की सालगिरह मुबारक, सुनीता कपूर! तुम्हें ढेर सारा प्यार।"

सुनीता ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, "अच्छे वक्त को हमने साथ में साझा किया और बुरे को सहा, प्यार में विश्वास हमें रास्ता दिखाता रहा। हंसना और जीना, विश्वास और क्षमा। हमेशा हर रोज एक-दूसरे के साथ रहकर हमने दिन गुजारें और इस तरह से साल बह गए।"

अनिल कपूर और चुनीता के तीन बच्चे हैं : सोनम, रिया और हर्षवर्धन।

सोनम ने कहा कि उनके माता-पिता परफेक्ट कपल हैं।

सोनम ने लिखा, "मां, तुम पिताजी के यांग की यिन हो। वह आपकी आंखों में इस तरह से रोशनी भर देते हैं जो कोई और नहीं कर सकता। आप दोनों साथ में एक मैजिक हो। मेरी ओर से आप दोनों को सालगिरह बहुत, बहुत मुबारक। आने वाले समय में और भी जादुई 'लम्हें' आप साथ में बिताने वाले हैं! आपको ढेर सारा प्यार।"