Team India को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले इन 6 खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए आनंद महिंद्रा, गिफ्ट करेंगे शानदार SUV कार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रख रहे खिलाड़ियों पर इनाम बरसने लगे हैं। देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ऑटोमोटिव के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने इन खिलाड़ियों को अपनी ओर से गाड़ी गिफ्ट करने का ऐलान किया है। महिंद्रा अपनी तरफ से 6 भारतीय युवा खिलाड़ियों को अपनी कंपनी की नई एसयूवी ‘थार’ का तोहफा देंगे।
 
ऑस्ट्रेलियाई दौरे डेब्यू करने वाले शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा की ओर गाड़ी गिफ्ट में मिलेगी। इन खिलाड़ियों के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाले शार्दुल ठाकुर को भी यह इनाम मिलेगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए आखिरी और फाइनल टेस्ट में इन सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

Cricket Image for Anand Mahindra Annonces To Gifts Suv Car To Six Indian Cricketers

डेब्यू टेस्ट में सुंदर ने 62 और 22 रनों की पारी खेली थी और चार विकेट भी लिए थे। वहीं चौथी पारी में 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई थी। गिल ने 148 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली थी। इनके अलावा ठाकुर ने मैच में सात विकेट झटकने के अलावा पहला पारी में 67 रन बनाए थे। 29 वर्षीय नटराजन ने भी पहली पारी में तीन विकेट चटकाया था। हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले। जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे।

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि आनंद किसी खिलाड़ी को तोहफा दे रहे हैं, उन्होंने पहले भी कई बार ऐसा करके खिलाड़ियों का होसला और मनोबल बढ़या हैं। आनंद ने इससे पहले TUV 300 किदांबी श्रीकांत को 2017 में सिरीज का टाइटल जीतने पर गिफ्ट की थी।

Anand Mahindra gifting this car to 6 players who made a debut against Australia

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ना सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई है बल्कि वह भारतीय क्रिकेट में एक नया सितारा बनकर भी उभरे हैं। मोहम्मद सिराज की सबसे बड़ी कामयाबी यह रही है कि उन्होंने बेहद गरीब परिवार से संबंध रखने के बावजूद क्रिकेट की ऊचाईयों को छू लिया है। ऑस्ट्रेलियाई दौरे से आने के बाद सिराज ने अपने लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीदी हैं। सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नई कार का वीडियो शेयर किया।