बुजुर्ग महिला की हत्या कर गहने लूट ले गए बदमाश

कैथल (उत्तम हिन्दू न्यूज): कैथल में शनिवार देर रात किसी ने एक घर में घुसकर अकेली सो रही बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। वारदात की वजह लूटपाट को बताया जा रहा है। सुबह जब परिवार सोकर उठा तो चारपाई पर मृत पड़ी मिली महिला के कानों, नाक और गले समेत तमाम गहने गायब मिले। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात लुटेरों के खिलाफ  केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी। महिला की पहचान जींद बाईपास स्थित जनकपुरी कॉलोनी की रहने वाली चरणजीत कौर(60) के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में उसके बेटे गुरप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात खाना वगैरह खाकर वह पत्नी और दो बेटों के साथ ऊपर चौबारे में सोने के लिए चला गया। नीचे घर के बाहर वाली साइड बने नौहरे में उसकी मां चरणजीत कौर अकेली थी। रविवार सुबह जब वह सोकर उठा और मां के जागी नहीं मिलने पर वहां पहुंचा तो वह चारपाई पर मृत पड़ी थी। अज्ञात हमलावरों ने महिला चरण कौर के कानों, नाक और गले से सोने के गहने भी निकाल लिए थे वहीं बगल वाले कमरे में भी सामान बिखेरा गया मिला।

आशंका है कि घर से और भी चीजें चुराने की कोशिश की गई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उधर थाना सिविल लाइंस प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जींद बाईपास इलाके में रविवार सुबह एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ-साथ अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान में थोड़ी दिक्कत होगी, क्योंकि उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तार काट दी थी। बहरहाल, तलाश का क्रम जारी है।