85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहु ने झाड़ू से जानवरों की तरह पीटा- वीडियो कैमरे में कैद

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बहु अपनी 85 वर्षीय बुजुर्ग सास को झाड़ू से पीटती हुई नजर आ रही है। घटना यूपी के आगरा जिले की है। वीडियो में महिला चारपाई पर बैठी वृद्धा को झाड़ू से पीटती नजर आ रही है। बताया जा रहा कि वीडियो में दिखने वाली महिला अक्सर अपनी सास को इसी तरह प्रताड़ित करती है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि पीड़िता की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। 

चुनाव हार के बाद महिला ने काटा अपना हाथ – Jagat Bhumi

बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में बहू ने अपनी बुजुर्ग और बीमार सास को झाड़ू से जमकर पीटा। इसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें 85 वर्षीय महिला अपने घर में चारपाई पर लेटी दिख रही है। उसके पैर में पट्टी बंधी हुई है। तभी उसकी बहू आती है और वृद्धा को झाड़ू से पीटने लगती है। वृद्धा ‘भैया मर गओ’ की चीख के साथ बचाव के लिए हाथ-पैर भी चला रही है। चीखने पर बहू उसे और पीटती है। 

 हैवानियत! सास को जानवरों की तरह पीटती बहू का वीडियो वायरल


इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई। थाना बाह के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पवार ने बताया कि गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा था। बहू घर पर नहीं मिली। वृद्धा मानसिक रूप से कमजोर बताई गई है। जांच में पता चला है कि बुजुर्ग महिला बिना बताए घर से निकल जाती है, इसीलिए बहू ने उसे पीटा था। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।