अमृतसर हमला : राजनाथ ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से बात की और अमृतसर में निरंकारियों की एक धार्मिक सभा पर ग्रेनेड हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस हमले में तीन लोगों की मौत हुई है। इस हमले को हिंसा का निंदनीय कृत्य करार देते हुए मंत्री ने बेगुनाहों की मौत पर गहरी पीड़ा व्यक्त की। ये लोग निरंकारी पंथ के अनुयायी थे, जो पास के गांवों से यहां साप्ताहिक धार्मिक सभा के लिए एकत्र हुए थे। 

मंत्री ने ट्वीट किया, "मेरी संवेदनाएं उन परिवारों के प्रति हैं, जिन्होंने इस हमले में अपने प्रियजनों को खो दिया और मैं घायलों के शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं। मैंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर जी से बात की है, उन्होंने मुझे अमृतसर में हुए ग्रेनेड हमले के मद्देनजर हालात से अवगत कराया था। इस अपराध के मुजरिमों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

पंजाब के अमृतसर जिले में स्थित राजसांसी इलाके में एक धार्मिक सभा में मोटरसाइकिल पर चेहरा ढक कर आए दो युवकों ने ग्रेनेड फेंक दिया था। इस हमले में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। यह हमला अमृतसर से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित आदिलवाला गांव में निरंकारी सत्संग भवन में हुआ।


 

Related Stories: