अमिताभ के ट्वीट ने इस लड़की को रातों-रात बना दिया स्टार, कही थी ये बड़ी बात

नई दिल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): 'मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह भेजा है...मुझे नहीं पता कौन है ये पर मैं ये कह सकता हूं कि, आप एक बहुत खास प्रतिभा हैं, God bless you...ऐसे ही अच्छा काम करती रहें...आपने हॉस्प‍िटल में मेरा दिन बना दिया जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था...कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप का मिक्स...शानदार'। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ये वो ट्वीट है जिसने एक लड़की को रातों-रात स्टार बना दिया।
Bright and beautiful'; Arya Dayal's song that captivated the minds ...

दरअसल, ट्वीट के जरिये हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक लड़की का शानदार सिंगिंग वीड‍ियो शेयर किया था। बिग बी द्वारा इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिलने के बाद लड़की का ये सिंगिंग वीडियो वायरल हो गया। अब लड़की ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है। उसने एक्टर के प्रति अपना आभार एक टोकन ऑफ लव शेयर कर जताया है।

अमिताभ के इस ट्वीट ने आर्या को रातोरात पॉपुलर कर दिया था। अब आर्या ने भी एक्टर के प्रति अपना आभार जताते हुए एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- 'आपके लिए ये मेरा टोकन ऑफ लव है। अमिताभ बच्चन सर ने मेरे गाने को शेयर किया। बहुत ही अच्छा लग रहा है। कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे मेरे गाने को सुनेंगे। उन लोगों को भी बहुत धन्यवाद जिन्होंने ऐसा करने में किसी ना किसी तरह से मेरी मदद की'।
Kannur girl's fusion music 'brightens' Amitabh Bachchan while ...

बता दें कि इस लड़की का नाम आर्या धयाल है। आर्या अपनी सिंगिंग की वजह से सोशल मीड‍िया पर काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं। उनके वीड‍ियोज में साउथ इंड‍ियन लैंग्वेज और वेस्टर्न म्यूज‍िक का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखा जा सकता है। आर्या के ऐसे ही एक वीड‍ियो ने अमिताभ बच्चन का ध्यान भी खींचा था। अमिताभ बच्चन अक्सर नई प्रतिभाओं को ऐसे ही प्रोत्साहित करते रहते हैं. फिलहाल वे कोरोना पॉजिट‍िव होने के कारण हॉस्प‍िटल में एडमिट हैं। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है और उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द डिस्चार्ज होकर घर वापस लौट आएंगे।