अमिताभ-अभिषेक की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, ऐश्वर्या व आराध्या को भी कोरोना होने की पुष्टि

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज);  अमिताभ और अभिषेक कोरोना संक्रमित होने की वजह से मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और बच्चन परिवार को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करने के आदेश जारी किये गए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं। इसके अलावा जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। बच्चन फैमिली में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

Amitabh Bachchan Corona Positive News Live Updates In Hindi ...

अस्पताल के डॉक्टर अब्दुल अंसारी का कहना है कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन की हालत में पहले से सुधार है। 

Sports News In Hindi, Latest खेल न्यूज़ Headlines ...

बता दें कि इसके साथ ही जलसा के इलाके को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है।

अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' को घोषित ...

अमिताभ बच्चन को कई बिमारियां हैं। बीते कई सालों से उन्हें अस्थमा, लिवर और किडनी की भी समस्या है। इसके साथ ही अमिताभ की आंख में धुंधलापन भी बढ़ रहा है, जिसके बारे में उन्होंने खुद तीन महीने पहले बताया था। वहीं उन्हें अक्सर हेल्थ चेकअप के लिए नानावती अस्पताल जाना पड़ता है। 

amitabh bachchan health updates megastar amitabh bachchan and his ...

इस मामले में नानावती अस्पताल ने कहा है कि अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ ने खुद हॉस्पिटल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे।  दरअसल लंबे समय से ही बच्चन परिवार घर पर ही है। ऐसे में क्या कारण हो सकता है कि कोरोना बच्चन परिवार तक पहुंच गया। आशंका है कि बच्चन परिवार में कोरोना अभिषेक के कारण फैला है क्योंकि वे एकमात्र सदस्य हैं जो डबिंग के लिए बाहर जा रहे थे।