अमिताभ बच्चन का 'जलसा' कंटेनमेंट जोन घोषित, बंगला सील- अनुपम खेर की मां, भाई और भाभी समेत 4 लोग हुए कोरोना संक्रमित

11:47 AM Jul 12, 2020 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : न्यू फिल्म इंडस्ट्री में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना संक्रमण की पुष्टी हुई। पिता-पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने मुंबई में अभिनेता अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके। 

वहीं बताते चलें कि अब एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं। मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है। 

बताते चलें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे। 

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्के बुखार की शिकायत थी। ऐसे में दोनों का एंटीजेन बॉडी टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आईं। अब दोनों का एक और टेस्ट किया जाएगा, जिससे पूरी बॉडी डिटेल्स पता चल पाएंगी। ये रिपोर्ट आज यानी रविवार को मिल जाएगी। बताते चलें कि अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन समेत बच्चन पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हो चुका है। रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं, लेकिन आराध्या के स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के बंगले को सैनिटाइज करने टीम पहुंच चुकी है। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।