+

गजब! GF ने BF के पिता से रचा ली शादी, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्रिटेन में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से ही शादी कर ली। यह सब तब हुआ जब महिला के बॉयफ्रेंड का पि
गजब! GF ने BF के पिता से रचा ली शादी, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्रिटेन में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से ही शादी कर ली। यह सब तब हुआ जब महिला के बॉयफ्रेंड का पिता बहुत ही दुखी रहता था। उसके दुख का कारण यह था कि उसकी पत्नी का निधन हो गया था। इसीलिए महिला ने उससे शादी करने का फैसला किया। यह घटना ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर की है। इस मामले में एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा सामने आया है।

Fiancés today: When “boyfriend” doesn't cut it, but “husband” isn't  accurate.

यहां एक महिला ने सोशल मीडिया स्पेस में अपनी पूरी कहानी बताई है। महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के पिता बहुत दुखी रहते थे। महिला जब भी उनको देखती थी तो महिला के मन में उसके प्रति अजीब तरह का आकर्षण होता था। महिला ने बताया कि एक दिन मैंने फैसला किया और उससे शादी रचा ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सब इसलिए हुआ क्योंकि महिला का बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की मां के साथ फरार हो चुका था, इसलिए वह गुस्से में भी थी और उसके पिता दुखी भी रहते थे। इसलिए उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। 

500+ Holding Hands Pictures & Images [HD] | Download Free Photos on Unsplash

इस मामले का खुलासा अब इसलिए हुआ है क्योंकि महिला ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी रचाई है। जबकि इस मामले में महिला ने सोशल मीडिया पर मौत की कहानी लोगों को बताई। उसने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड की मां की मौत हो गई थी। मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया। इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है। हालांकि, बाद में पता चला किमहिला का बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ भाग गया था।

शेयर करें
facebook twitter