Airtel ने 168 रुपए वाले प्लान में किया बदलाव, ज्यादा वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना कुछ

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): रिलायंस जियो के टेलीकॉम मार्किट में आने के बाद से ही बाकी कंपनियों के बीच अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने की होड़ लगी हुए है। इसी कड़ी में भारतीय एयरेटल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने 168 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किए है। एयरटेल के इस प्लान के तहत ग्राहकों को 168 रुपये में 28 दिनों की वैधता के साथ अब प्रतिदिन 1GB 2G/ 3G/ 4G डेट यानि की कुल 28GB डेटा, प्रतिदिन 100SMS और लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को हेलो ट्यून्स कॉलर ट्यून सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल के इस प्लान में इन्हीं फायदों के साथ 20 दिन की वैलिडिटी रखी गई थी। फिलहाल इस बदले हुए प्लान का फायदा दिल्ली और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना टेलीकॉम सर्किल्स के चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया जा रहा है।

गौर हो कि एयरटेल ने हाल ही में अपने ऐसे प्रीपेड ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान पेश किया था जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हों। इन फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्रीपेड प्लान्स की कीमत 178 रुपये से लेकर 559 रुपये के बीच रखी गई है। 

Related Stories: