एयरटेल के डिस्ट्रीब्यूटर को घाटल कर 5 लाख की नकदी लूटी

नकोदर (शेखर गगन) : शनिवार रात 3 अज्ञात लुटेरे एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर उससे लाखों रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए। सिविल में उपचाराधीन संदीप कुमार पुत्र रंजीत कुमार निवासी गांव मलिया कलां ने बताया कि उसकी नकोदर थाने के सामने मोहल्ला जीटीबी नगर में दुकान है और वह एयरटेल का डिस्ट्रीब्यूटर है।

शनिवार रात 8 बजे के करीब दुकान बंद कर अपनी बाइक पर अपने घर जा रहा था जब वह नकोदर कपूरथला मार्ग गांव टुटकुला पैट्रोल पंप के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उसको रोक लिया। उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाइक की चाबी निकाल ली लुटेरों ने उसके पास पकड़ा हुआ बैग छीन लिया जिसमें से 5 लाख रुपए की नकदी निकालकर नकोदर की तरफ फरार हो गए फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल युवक ने फोन से अपने परिजनों को सूचना दी जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को नकोदर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना सदर प्रभारी ने बताया संदीप कुमार के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है और जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।