दांयी आंख की रोशनी खोने के बाद अस्पताल पहुंची मेल बी

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉच्ड लेजर सर्जरी के बाद गायिका मेल बी अपनी दांयी आंख से नहीं देख सकती हैं। अपनी दांयी आंख की रोशनी खोने के बाद वह एक अस्पताल पहुंची। इस वजह से अब द स्पाइस गर्ल्स बैंड के टूर को लेकर आशंका बढ़ गई है।

थेसन डॉट को डॉट यूके के अनुसार, लंदन के मरफिल्ड आई हॉस्पिटल के सूत्रों ने कहा कि वह एक आई-पैच (आंखों का पट्टा) पहनकर यहां पहुंची और कहा : "मैं कुछ भी नहीं देख सकती - मैं पूरी तरह से अंधी हो गई हूं।"

सूत्रों ने यह भी कहा, "वह बहुत दर्द में थीं।"

43 वर्षीय मेल बी को स्केरी स्पाइस के नाम से जाना जाता है। उन्हें ल्यूटन और डंसटेबल अस्पताल के नेत्र विज्ञान विभाग में स्थानांतरित कर दिया गया।

वह फिर से दोबारा देख सकती कि इससे पहले ही वह चिकित्सकों के आदेश के खिलाफ वहां से चली गईं। टूर के लिए अपने समूह के साथ अभ्यास में शामिल होने के चलते उन्होंने ऐसा किया।

उन्हें दवाओं के साथ-साथ गहन उपचार की भी आवश्यकता होगी और इसके साथ ही उन्हें कई बार ंअस्पताल में भी चेकअप के लिए जाना होगा।

एक सूत्र ने कहा, "मेल की हालत बहुत खराब थी। अन्य लड़कियां और उनके मैनेजर काफी चिंतित थे।"

सूत्र ने यह भी कहा, "मेल घबरा गईं थीं और वह कुछ नहीं देख सकती यह कहकर चिल्ला रहीं थीं। वह अपने एक सहायक को साथ लेकर अस्पताल पहुंची।"

द स्पाइस वर्ल्ड 2019 टूर में 46 वर्षीय गेरी हॉर्नर, 43 वर्षीय एमा बंटन और 45 वर्षीय मेलानी चिशोल्म शामिल होंगी। इसमें समूह की मूल सदस्य विक्टोरिया बेकहम नहीं रहेंगी। इस टूर में 'वानाबे', '2 बिकम 1' और 'मामा' जैसे हिट गानों पर प्रदर्शन होगा।