कर्नाटक सीएम के बाद अब उनकी बेटी भी कोरोना की चपेट में, मणिपाल अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। इससे पहले रविवार को येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में दाखिल कराये गए हैं।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बेटे ने कहा, मैंने आज सुबह ही पिता और बहन से बात की है। पिता की तबीयत ठीक है और उनमें कोई लक्षण नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि अगले कुछ दिनों में लक्षण दिखाई दे सकते हैं। इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका सीटी स्कैन किया गया है और उनकी तबीयत ठीक है।

येदियुरप्पा ने अपने ट्वीटर पर लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हालांकि मैं ठीक हूं। मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से स्वयं आइसोलेशन हो जाएं।” मुख्यमंत्री ने दो दिन पहले अपनी कोरोना की जांच कराई थी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सिद्धारमैया सहित कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।