कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए कार्य-योजना विकसित की जाएगी : शिवराज

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के विस्तार को देखते हुए नियंत्रण के लिए जन-जागरूकता के साथ इलाज संबंधी व्यवस्था के सभी प्रयास जारी हैं। इस आपदा और चुनौती का प्रभावी तरीके से सामना करने के लिए चिकित्सा क्षेत्र के साथ-साथ वरिष्ठ चिकित्सकों, जन-संचार क्षेत्र में दीर्घ अनुभव रखने वाले व्यक्तियों, मेडिकल एवं नर्सिंग होम एसोसिएशन और जन-सरोकार से जुड़े व्यक्तियों के सुझाव लिए जा रहे हैं।
श्री चौहान कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए गठित राज्य स्तरीय सलाहकार समिति की बैठक में निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाग ले रहे थे। उन्होंने कहा कि सलाहकार समिति से प्राप्त सुझावों के आधार पर कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्य-योजना विकसित की जाएगी।
बैठक में नोबल शांति पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी, माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल के कुलपति के.जी. सुरेश, वरिष्ठ पत्रकार शरद द्विवेदी, सीआईआई मध्यप्रदेश के चेयरमेन सौरभ सांगला, सेवा भारती भोपाल के क्षेत्र संगठन मंत्री रामेन्द्र सिंह, मध्यप्रदेश नर्सिंग होम एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जीतेन्द्र जामदार, एम्स भोपाल के निर्देशक डॉ. सरमन सिंह, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनूप निगम तथा वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. निशांत खरे (इंदौर) तथा भोपाल के डॉ. राजेश सेठी, डॉ. अभिजीत देखमुख और डॉ. एस.पी. दुबे सम्मिलत हुए।