AAP को ईवीएम व डाक मतपत्र की चिंता, मुख्य चुनाव आयुक्त से लगाई गुहार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)-आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने शनिवार को मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) से मुलाकात कर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) और डाक मतपत्र की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की। सीईसी से मुलाकात करने के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पत्रकारों से कहा, “ ईवीएम और डाक मतपत्र जहां रखे गये हैं इसको लेकर संदेह के बादल छाए हुए हैं।” सिंह के साथ दक्षिणी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्डा भी मौजूद थे। 
आप नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि ईवीएम से संबंधित फार्म एक बार भरने के बाद उसमें कोई बदलाव नहीं किया जाता, लेकिन तीन विधानसभा क्षेत्रों में ईवीएम से संबंधित फार्म को दोबारा भरा जा रहा है। 

इस पहले चड्डा ने 16 मई को एक ट्वीट कर कहा, “विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से पता चला है कि चुनाव आयोग ने दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के मतदान केंद्रों के पीठासीन अधिकारियों को ईवीएम संबंधित दस्तावेजों को फिर से बनाने और फिर से हस्ताक्षर करने के लिए बुलाया है। यह चौंकाने वाला है। यह क्या हो रहा है? दस्तावेज दोबारा क्यों भरे जा रहे हैं? क्या ईवीएम भी बदली जा रही हैं?” दिल्ली में 12 मई को हुए लोकसभा चुनाव के दौरान  चड्डा ने तुगलकाबाद क्षेत्र के एक स्कूल में बने मतदान केन्द्र में फर्जी मतदान होने का आरोप लगाया था। आप नेता ने 12 मई को ट्वीट कर कहा था,“ तुगलकाबाद के अरुणा आसिफ अली राजकीय सर्वोदय कन्या विद्यालय में बने मतदान केन्द्र पर भाजपा के कार्यकर्ता फर्जी वोट डाल रहे है, हमारे कार्यकर्ताओं ने उनकी पहचान की और रंगे हाथ पकड़ा।”