AAP की दिल्ली इकाई का पुनर्गठन होगा: गोपाल राय 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आम आदमी पार्टी ने अपनी दिल्ली इकाई का विधानसभा, जिला, वार्ड, मतदान केंद्र और बूथ स्तर पर पुनर्गठन करने का निर्णय लिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुनर्गठन का फैसला 2022 में निर्धारित निकाय चुनाव के मद्देनजर लिया गया है। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक राय ने कहा कि पुनर्गठन का काम बुधवार को शुरू होगा और 20 अगस्त तक जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि पार्टी उन लोगों को नई जिम्मेदारियां देगी जिन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था। राय ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘पुनर्गठन का काम बुधवार से शुरू होकर 15 दिन तक चलगा। जिला, विधानसभा, वार्ड, मतदान केंद्र तथा बूथ स्तर पर पुनर्गठन का उद्देश्य संगठन को मजबूत करना है।’’

उन्होंने कहा, इन पांच स्तरों पर अपने नेताओं के काम की हम समीक्षा करेंगे और फिर पार्टी फैसला लेगी। कोविड-19 महामारी के दौरान जिन लोगों ने अच्छा काम किया उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जाएंगी। वर्ष 2017 में हुए निकाय चुनाव में आप हार गई थी। हालांकि इसी वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में उसने 70 में से 62 सीटें जीती थी।