Wednesday, February 20, 2019 05:32 PM

समिति चुनाव में हो रही धक्केशाहियों के विरुद्ध राज्य चुनाव कमीशन को मिला AAP का वफद

चंडीगढ़ (विज): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने राज्य सह-प्रधान डा. बलबीर सिंह और विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा के नेतृत्व में आप के वफद ने आज राज्य चुनाव कमीशन जगपाल सिंह संधू को सूबे में अमन-कानून की बिल्कुल दयनीय हो चुकी स्थिति से अवगत करवाया, जिला परिषद और ब्लाक समिति चुनाव केंद्रीय सुरक्षा बलों की निगरानी में करवाने की मांग की। इसके साथ ही समूची सरकारी मशीनरी पर सत्ताधारी कांग्रेस के जबरदस्ती दबाव तले काम करने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के साथ सम्बन्धित बड़ी संख्या में उम्मीदवार की नामजदगिाया रद्द करने की जानकारी दी। राज्य चुनाव कमीशन के साथ मुलाकात उपरांत मैमोरंडम की कापियां पेश करते हुए हरपाल सिंह चीमा और डा. बलबीर सिंह ने कहा कि आप के उम्मीदवारों से बौखलाहट में आई सत्ताधारी कांग्रेस आप के उम्मीदवारों को धमकियां ही नहीं कत्ल करने तक जा पहुंची है। उन्होंने बठिंडा के गिल कलां से पार्टी उम्मीदवार हरविन्दर सिंह हिन्दा की बेरहमी के साथ हुई हत्या का हवाला दिया।

उन्होंने बाघा पुराणा, सुनाम, नौशहरा पन्नूआं समेत दर्जनों स्थानों पर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से धक्केशाहियों और जोर जबरदस्ती के साथ कागज न दाखिल करने देने या दाखिल किए कागजों को बिना कारण रद्द किए जाने के बारे में अवहत करवाया। वफद में लीगल सैल के रोपड़ से विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ, सह-प्रधान जसतेज सिंह अरोड़ा, सूबा खजांची सुखविन्दर सुखी, दोआबा जोन के प्रधान डा. रवजोत सिंह, सूबा महा सचिव और वित्त समिति के चेयरमैन नरिन्दर सिंह शेरगिल और स्टेट मीडिया इंचार्ज मनजीत सिद्धू शामिल थे।
  
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।