आप ने किसानों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले भाजपा नेताओं को नोटिस भेजना किया शुरू : राघव चड्ढा 

-20 से ज्यादा बीजेपी नेताओं ने तथाकथित तौर पर देश के किसानों के लिए प्रयोग की अभद्र भाषा 
लीगल नोटिस में किसानों ने कहा, ये अपमान जनक टिप्पणी एक सोची-समझी साजिश
चंडीगढ़/मोगा (विज/दविंदर पाल सिंह):
आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह-इंचार्ज व दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने मोगा में आज एक प्रैस कांफ्रैंस के जरिए बताया कि किसानों ने अब भाजपा के नेताओं को उनकी अपमान जनक टिप्पणियों के लिए लीगल नोटिस भेजना शुरू कर दिया है और आम आदमी पार्टी इसमें किसानों को कानूनी सहायता और सलाह मुहैया करवा रही है। इस कड़ी में पहले 3 लीगल नोटिस किसानों द्वारा गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को भेज दिए गए हैं। 

राघव चड्ढा ने कहा कि करीब 20 से ज्यादा बीजेपी नेताओं ने तथाकथित तौर पर देश के किसानों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालों में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह, बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव आदि के नाम शामिल हैं। 

राघव चड्ढा ने कहा कि, 'किसानों ने मोदी सरकार से मदद की अपील की जिसके बदले उन्हें गालियां मिलीं। भाजपा के मंत्रियों, चुने हुए प्रतिनिधियों और नेताओं ने किसानों के लिए अभद्र और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी, देशद्रोही, गुंडा, दलाल और चीन-पाकिस्तान का एजैंट बताया। क्या भाजपा को हमारे देश के किसान आतंकवादी लगते हैं? अब किसान अपमान और गालियां नहीं सहने वाले हैं, किसान अब न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाना चाहते हैं। भाजपा के नेताओं की अपमानजनक, निंदनीय और कलंकित करने वाली टिप्पणियों के खिलाफ अदालत का रुख करने वाले किसानों को आम आदमी पार्टी कानूनी सलाह और सहायता देगी और हमारा ये विश्वास है कि जीत किसानों की ही होगी।

इस मौके उनके साथ पूर्व सांसद प्रो. साधु सिंह, बीबी सरबजीत कौर माणूंके, मीत हेयर कुलतार सिंह संधवां, प्रो. बलजिंदर कौर, प्रिंसीपल बुद्ध राम, कुलवंत पंडोरी, मनजीत सिंह बिलासपुर, मास्टर बलदेव सिंह (सभी विधायक), हरमनजीत सिंह जिला प्रधान मोगा, दीपक जिला सचिव, अमन रखड़ा जिला मीडिया इंचार्ज, तेजिन्दर बराड़ जिला खजांची, अवतार बंटी प्रबंधक, बीर सिंह, नसीब बावा, नवदीप संघा, अजय शर्मा, अमृतपाल सिद्धू, संजीव कोचर, अजमेर कालड़ा, मनप्रीत रिंकू, विक्रम घाती व गोलडी उपस्थित थे।