आलिया को 'राजी' के लिए फिर से मिला पुरस्कार

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मेघना गुलजार की फि ल्म 'राजी' में एक जासूस के किरदार को आलिया ने बेहतर ढंग से निभाया, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर और जी सिने अवार्ड में सम्मानित किया जा चुका है और अब क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड सेरेमनी में भी उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया।

रविवार की शाम को आयोजित इस समारोह में आलिया एक डेनिम जम्पसूट पहने नजर आईं। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार 74 वर्षीय सुरेखा सीकरी को फिल्म 'बधाई हो' में हमेशा नोकझोंक करने वाली दादी के किरदार को बखूबी निभाने के लिए मिला। 

खराब स्वास्थ्य के चलते वह समारोह में व्हील चेयर में पहुंची। प्रस्तुतकर्ताओं ने मंच से उतरकर उन्हें ट्राफी से सम्मानित किया। इस दौरान दर्शकों ने खड़े होकर उनके लिए ताली बजाकर उन्हें सम्मान दिया। सुरेखा एक हरे रंग की साड़ी में इस दिन बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं।

बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान को एक्स्ट्राऑडिनरी अचिवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। उन्होंने फिल्म शोले में हेमा मालिनी के बॉडी-डबल के रूप में काम किया था।

पुरूषों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का गोल्डन ट्रॉफी विनीत कुमार को फिल्म 'मुक्के बाज' में शानदार अभिनय का प्रदर्शन करने के लिए मिला। श्रीराम राघवन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार उनकी थ्रीलर फिल्म 'अंधाधुन' के लिए मिला। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में नजर आए।

संगीतकार अमित त्रिवेदी को भी ट्राफी से नवाजा गया। फिल्म 'मनमर्जियां' के 'हल्ला' गाने को सर्वश्रेष्ठ गाना चुना गया और इसी के लिए उन्हें यह अवार्ड मिला। कार्यक्रम का संचालन नेहा धूपिया ने किया। इसमें शाहरूख खान सरप्राइज गेस्ट के तौर पर नजर आए और उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। समारोह में जोया अख्तर, जैकी श्राफ, अदिति राव हैदरी, रसिका दुग्गल और ऋचा चड्ढा भी मौजूद थे।