आदमपुर में सैलून में घुसकर युवक के सिर में मारी गोली, मौत

आदमपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जालंधर के कस्बा आदमपुर में दिन-दिहाड़े एक सैलून पर कटिंग करवा रहे युवक की नकाबपोश हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वारदात में मृतक का दोस्त भी घायल हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। जानकारी के मुताबिक जालंधर के रेरू पिंड निवासी युवक सागर अपने दोस्त सुनील निवासी हरिपुर के साथ आज दोपहर आदमपुर के सैलून पर कटिंग करवाने गए थे। दोनों युवक सैलून में बैठे हुए थे कि अचानक एक युवक अंदर घुसा और देखते ही सागर के सिर में गोली मार दी।

अचानक हुई वारदात से सैलून के कर्मचारी सहम कर एक तरफ हो गए। इसी बीच हत्यारे का एक और साथी अंदर आया और सागर को देखने के पश्चात दोनों वहां से चले गए। सागर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। दिन-दिहाड़े वारदात से आदमपुर में सहम का माहौल है।

सूचना मिलते ही जालंधर देहात के पुलिस अधिकारी और थाना आदमपुर के एस.एच.ओ. पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में ये तथ्य सामने आए है कि हत्यारे दो थे और पल्सर मोटरसाइकिल पर थे। सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक करवाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि घटना किसी पुरानी रंजिश का परिणाम बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।