चंडीगढ़ में मानसिक रूप से परेशान रिटायर्ड इंजीनियर ने खुद को मारी गोली

चंडीगढ़, (विज) : मानसिक बीमारी से परेशान 70 वर्षीय बुजुर्ग ने सोमवार सुबह अपने पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बुजुर्ग की पहचान मॉडर्न डुप्लेक्स के मकान नंबर 6064 के सुरिन्द्र सिंह फुलका के रूप में हुई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल को पीजीआई में भर्ती करवाने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी। सुरिंद्र सिंह फुलका इस घर में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं और घर में काम के लिए नौकरानी को भी रखा है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 5.30 बजे सुरिंद्र सिंह फुलका की पत्नी ने गोली आवाज सुनी और कमरे में देखा कि उसके पति ने खुद को सिर पर गोली मार ली है। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी और दामाद जोकि सेक्टर-11 में रहते हैं के साथ पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस सुरिंद्र सिंह को इलाज के लिए पीजीआई लेकर गई। जहां पर उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि सुरिंद्र सिंह फुलका सैंट्रल गर्वनमेंट के विभाग से इंजीनियर के पद से रिटायर्ड थे।

पिछले कुछ समय से वो बीमार चल रहे थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि रिटायर्ड इंजीनियर काफी समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रहे थे। इस दौरान उनका जीएमसीएच-32 में इलाज चल रहा था। इससे संबंधित कई मैडीसिन के रिसिप्ट और डॉक्टरों की सलाह वाले कार्ड भी पुलिस को प्राप्त हुए हैं। फिलहाल मनीमाजरा थाना पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।ऌ