Monday, May 20, 2019 02:34 AM

एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र कर्मचारी से लूटे 80 हजार

हिसार (उत्तम हिन्दू न्यूज)- हरियाणा में हिसार जिले के कस्बा उकलाना में कल रात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के ग्राहक सेवा केंद्र के एक कर्मचारी पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला करके 80 हजार नकदी व लैपटॉप लूट लिया। पुलिस ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करने वाले अतुल मित्तल कल रात जब घर जा रहा था तो पीछे बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश उनके पास पहुंचे और उनसे बैग छीनने लगे। अतुल ने जब उनका विरोध किया तो नकाबपोश लोगों ने पिस्तौल निकाल ली। बदमाशों ने अतुल पर रिवाल्वर की बट से वार किया गया, जो अतुल की आंख के नीचे लगा। इससे अतुल बेहोश हो गये जिसके बाद नकाबपोश उनका बैग लेकर भाग गये जिसमें 80 हजार रूपए की नकदी और लैपटॉप था।

शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस भी मिला है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इलाके में नाकाबंदी की पर लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही रहे। हिसार सीआईए वन और सीआईए टू की स्पेशल जांच टीम ने आज दिनभर उकलाना में अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।