बाल कटाने के बाद 80 हजार के बिल्ले की मौत, महिला ने पार्लर के खिलाफ कराया केस दर्ज

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्यप्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अपने बिल्ले की मौत को लेकर पार्लर संचालक के खिलाफ केस ठोका है। महिला मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली है। महिला के अनुसार व पार्लर पर अपने 80 हजार के बिल्ले के बाल कटाने गई थी व बाद में उसकी मौत हो गई। महिला ने पार्लर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, इंदौर में काजल नाम की महिला अपने बिल्ले के बाल कटाने के लिए पार्लर में गई थी। वापस आने के बाद उसके बिल्ले की मौत हो गई। मालकिन ने बिल्ले का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें पता चला कि बिल्ले के फेफड़े में पानी चला गया था। पोस्टमार्टम के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। काजल ने अपनी शिकायत में कहा, वह राजस्थान रहने वाली है। वह इंदौर की एक आईटी कंपनी में काम करती है। तीन साल पहले उसने बेंगलुरू में 80 हजार रुपये में विदेशी बिल्ला खरीदा था। वह उस पर लाखों रुपए खर्च कर चुकी है। एक साल पहले उसका इंदौर ट्रांसफर हो गया था।

वह पिछले माह एक स्क्रब पार्लर में बिल्ले को लेकर ग्रूमिंग के लिए पहुंची थी। उसने पार्लर संचालक मधु से बिल्ले का हेयर कट करने को कहा। काजल ने बताया कि वहां के कर्मचारी गलत तरीके से बिल्ले के मुंह पर पानी मारकर नहलाने लगे। काजल ने उन्हें रोकना चाहा तो संचालक ने उसे बाहर भेज दिया। फिर कटिंग की। वहीं पार्लर संचालक का कहना है कि युवती का आरोप गलत है। तिलकनगर टीआई बीएल मीणा ने बताया कि तलावली चांदा निवासी काजल राठौर ने अपने विदेशी बिल्ले जॉयन की मौत के मामले में पशु पार्लर संचालक के खिलाफ शिकायत की है।