+

खेड़ा गोली कांड में 8 लोग गिरफ्तार

नागागढ़ (अनिल कपूर) : पिछले महीने की 24 तारीख को हुए खेड़ा गोलीकांड में संलिप्त 8 लोगों को बद्दी पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद 29 मई को शिनाख्त भी करवा ली गई है। इस कांड में कु
खेड़ा गोली कांड में 8 लोग गिरफ्तार

नागागढ़ (अनिल कपूर) : पिछले महीने की 24 तारीख को हुए खेड़ा गोलीकांड में संलिप्त 8 लोगों को बद्दी पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद 29 मई को शिनाख्त भी करवा ली गई है। इस कांड में कुछ और लोग भी वांछित है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी। बद्दी पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी प्रेस बयान में कहा गया है कि मामले की त्वरित जांच हेतु एक विशेष जांच दल का गठन किया गया था। जांच दल और जुन्गा की फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था।

मौका से कब्जा पुलिस में की गई गाडिय़ों का निरीक्षण करवाया गया तथा मौका पर पड़े साक्ष्यों को कब्जा पुलिस में लेकर निरीक्षण हेतु फॉरेंसिक लैब जुन्गा भेजा गया है। जांच के दौरान आरोपियों द्वारा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किये गए दो देसी कट्टों के साथ-साथ पांच अदद रौंद, तलवारें, गंडासी, लोहे की पाइप, स्कोरपियो गाड़ी व दो स्विफट गाडिय़ों को कब्जे में लिया गया है तथा जांच दल द्वारा 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम देने में शामिल रह चुके हैं तथा कुछ की मादक दव्यों के व्यापार में संलिप्तता पाई जा रही है जिनका रिकार्ड हासिल किया जा रहा है।

उपरोक्त गिरफ्तार आरोपियों की दिनांक 29.05.2021 को सब जेल सोलन में शिनाख्ती परेड करवाई गई जिनकी पहचान गवाहों द्वारा की गई जो इन्हीं विधिक कारणों की वजह से उपरोक्त आरोपीयों के नाम सार्वजनिक नहीं किए गये थे। वारदात को अन्जाम देने में शामिल कुछ मुख्य नामजद आरोपीयों की गिरफ्तारी की जा जानी शेष है जिनकी तलाश में बद्दी पुलिस द्वारा आरोपियों के स्थाई पते व अन्य रहने वाले ठिकानों पर दबिश दी जा रही है जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

शेयर करें
facebook twitter