यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, डीजल टैंकर और इनोवा की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आगरा-दिल्ली एक्स्प्रेसवे पर एक बार फिर हुए दर्दनाक हादसे ने सात लोगों की जिंदगी ले ली। जानकारी के अनुसार यह हादसा यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 के पास थाना नौहझील इलाके में हुआ है।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब नोएडा की तरफ से आ रहा डीजल टैंकर ड्राइवर साइड का टायर फटने से बेकाबू होकर दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया, जिसके बाद आगरा की तरफ से आ रही इनोवा से उसकी जबर्दस्त टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में इनोवा सवार दंपती, उसके बेटों, दो रिश्तेदार और चालक की मौत हो गई। 

सांकेतिक तस्वीर

इनोवा को काटकर फंसे शवों को नौहझील पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने निकाला। इनोवा सवार सभी आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि टैंकर एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 पर पलट गया था और वहां से गुजर रही इनोवा उसमें घुस गई। यह हादसा रात करीब 11 बजे हुआ था। 

एसपी देहात ने बताया कि हादसे में मृतक मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी जींद हरियाणा, उनकी पत्नी बबिता (40), बेटा अभय (18), बेटा हेमंत (16) हैं। इसके अलावा इनके दो रिश्तेदार तन्नू (11) पुत्र मुकेश मित्तल, हिमादरी (14) पुत्री मुकेश और चालक राकेश की मौत हो गई है।