Sunday, February 17, 2019 09:20 AM

नन रेप केस : बिशप फ्रैंको पर संकट गहराया, पुलिस ने जारी किया समन

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): नन से कथित रेप मामले में जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। केरल पुलिस ने हाईकोर्ट में हलफनामा दायर कर कहा है कि अभी तक जांच के दौरान मिले सुबूतों के आधार पर आधार पर पता चलता है कि नन से कई बार रेप हुआ और कथित रूप से बिशप ने उस पर अप्राकृतिक अत्याचार किया। वहीं ताजा घटनाक्रम में केरल पुलिस ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल को समन जारी कर दिया है और उन्हें 19 सितंबर को पेश होने को कहा है। केरल सरकार के मंत्री ईपी जयराजन ने कहा, 'सरकार पीड़िता के साथ है। उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम सही समय पर सही फैसला लेंगे। 

सूत्रों की मानें तो मुलक्कल पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है क्योंकि कोर्ट में हलफनामा दायर करने के बाद पुलिस का मुलक्कल को बुलाना बड़ी घटना  का संकेत दे रहा है। इस बारे में केरल के आईजी विजय साकरे ने बताया कि बिशप फ्रैंको को बुलाया गया है। केस में कई ऐसी तथ्य हैं जिनकी पुष्टि होना जरूरी है। पीडि़ता और गवाहों को बचाना हमारा फर्ज है। उधर, जनवादी स्त्री सभा पंजाब ने जालंधर के देश भगत यादगार हॉल से प्रदर्शन रैली निकालते हुए बिशप फ्रैंको मुलक्कल को गिरफ्तार करने की मांग की। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।