Wednesday, January 23, 2019 12:17 AM

मध्यप्रदेश : थाने में हमले में घायल पुलिसकर्मी की मौत

भिंड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाने में तीन दिन पहले एक आरोपी के हमले में घायल आरक्षक की दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हाे गई।
हमलावर को उसी दिन थाना प्रभारी सीपीएस चौहान ने पकड़ लिया था। उसके सहयोगी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया था, जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया है।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऊमरी थाना क्षेत्र के ग्राम लारौल निवासी विष्णु तोमर (22) रविवार को बाजार में शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था। पुलिस को सूचना मिलने पर वह उसे पकडकर थाने ले आई। इसी दौरान आरक्षक उमेश बाबू उसके विरुद्ध धारा 151 (शांति भंग) की कार्रवाई कर रहे थे। तभी विष्णु ने अपने दोस्त मान सिंह राजपूत के साथ मिलकर थाने में रखी गैंती उठाकर पीछे से उमेश बाबू के सिर में मार दी, इसके बाद दोनों आराेपियों ने दूसरा वार संत्री गजराज पर किया, जिससे वह भी घायल हो गया। इसके बाद आरोपी विष्णु वहीं से रायफल उठाकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन इसी दौरान थाना प्रभारी ने उसे पकड लिया। 

दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां से आरक्षक उमेश बाबू को ग्वालियर और वहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया था। आज आरक्षक उमेश बाबू की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।