Wednesday, November 21, 2018 01:06 AM

खेत से चुरा लिए 362 किलो नींबू, चोर की उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बचपन में गांव के किसी खेत से फल चुराकर हर किसी न खाए होते हैं, लेकिन अमेरिका में खेत से चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। जी हां यहां एक शख्स ने पूरे का पूरे खेत ही लूट लिया। इससे भी हैरान कर देने वाली बात ये थी कि चोरी करने वाला शख्स कोई ओर नहीं बल्कि एक 69 साल का बुजुर्ग था।

जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो पूलिस ने पीछा करके इस बुजुर्ग शख्स को 800 पाउंड यानी करीब 362 किलोग्राम के नींबू चुराकर भागते हुए पकड़ा। जिस वक्त इस शख्स को धर दबोचा गया तो पुलिस भी हैरान रह गई कि एक बुजुर्ग आदमी ऐसा कैसे कर सकता है। पुलिस ने मौके से कार में 362 किलोग्राम के नींबू बरामद किए। बताया जा रहा है कि चोरी किए गए सभी नींबू ताजा थे, यानी उन्‍हें हाल में चुराया गया था। पुलिस ने चोर को पकड़ने के साथ इलाके में फार्म से हुई कई चोरी को भी सुलझाने का दावा किया है।  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चोरी की यह घटना शुक्रवार सुबह हुई। अमेरिका के साउथ कैलिफोर्निया के थर्मल इलाके में ट्रैफिक पुलिस ने डियोनीसियो फियर्रोस नाम के इस शख्स को एक रेड लाइट पर रोका और उसने भागने की कोश‍िश की। लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस बुजुर्ग चोर ने इतने  नींबू क्यों चुराए। पुलिस का मानना है कि उसने किसी एक फार्म से नहीं बल्‍कि कई फार्म में चोरी करके इतने सारे नींबू जमा किए थे। दरअसल पुलिस को इस इलाके से खेतों में चोरी की शिकायतें मिली थी और इसी के चलते नाकाबंदी की गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।