लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कन्नौज (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के कन्नौज में भयानक सड़क हादसे की खबर है जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उस समय हुई जब एक परिवार लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था। इस दौरान परिवार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि इस घटना में कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। 

Image result for kannauj accident 6 dead

हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को मेडिकल कालेज में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग एक परिवार के हैं। मरने वालों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं। 

कन्नौज में सड़क हादसा

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाया और मेडिकल में पहुंचा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।