जुआ खेल रहे 5 आरोपी काबू 

नरवाना (नरेन्द्र जेठी) - सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 5 आरोपियों को सीआइए नरवाना ने काबू कर उनके कब्जे से 57800 रूपये की नगदी भी बरामद की हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की हैं। एएसआई जग्गा सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नेहरू पार्क नरवाना में ताश की आड़ में कुछ युवक जुआ खेल रहे हैं।

पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर रविशंकर आर्य नगर नरवाना निवासी, सुमीत कुमार माडल टाऊन नरवाना निवासी, संदीप व ऋषि पतराम नगर नरवाना निवासी, सुधीर गांव धरौदी निवासी को काबू कर लिया। पुलिस ने सभी के कब्जे से 57800 रूपये की नगदी भी बरामद की हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की हैं। इसी प्रकार अलेवा पुलिस ने भी बिघाना गांव निवासी बलवान को गांव के ही सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में काबू किया हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2140 रूपये की नगदी भी बरामद की। इस प्रकार जींद पुलिस ने अलग अगल स्थान पर जुआ खेल रहे कुल 6 आरोपियों को काबू कर 59940 रूपये बरामद कर आगामी कार्रवाही हैं। 

6 लोगों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट व मारपीट करने का मामला दर्ज
गढ़ी पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ युवक से मारपीट व जाति सूचक गाली देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अशोक पुत्र शयोनी वासी धमतान साहिब ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ढाबी टेक सिहं अस्पताल से अपनी डयूटी खत्म करके वापिस लौट रहा था तो मेरे घर के सामने गली में खड़े अनिल पुत्र महिपाल, शलिन्द पुत्र मेवा, कृष्ण पुत्र रघबीर, राममेहर पुत्र भान, काला व हरदीप वासी धमतान ने उस पर लोहे की रॉड व लात घूसों से हमला कर दिया और जाति सूचक गाली देकर अपमानित किया। चोट लगने से वह गंंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।