Farmers Protest का 43वां दिन, किसानों का ट्रैक्टर मार्च शुरू- सिंघु बॉर्डर पर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): 42 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर अपनी मांगों पर डटे किसानों ने आज केएमपी पर ट्रैक्टर मार्च निकालना शुरू कर दिया है। सिंघु, टीकरी, गाजीपुर और पलवल से करीब 4500 हजार ट्रैक्टर मार्च के लिए किसानों के साथ रवाना हो रहे हैं। किसानों का ट्रैक्टर मार्च अब शुरू हो चुका है। किसानों ने अपने साथ खाने से लेकर तिरपाल, दवाई आदि सब कुछ रखा है ताकि किसी तरह की कोई परेशानी न हो। सिंघु बॉर्डर पर किसानों के ट्रैक्टर मार्च को देखते हुए बॉर्डर पर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

First slide

इससे पहले विरोध मार्च की तैयारियों में कल पूरे दिन सभी किसान संगठनों के साथ समूहों में बैठकों का दौर जारी रहा। 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड का किसान इसे रिहर्सल बता रहे हैं।

protest

कृषि के तीन नए कानूनों को निरस्त कराने की मांग को लेकर दिल्ली की तमाम सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे अन्नदाताओं का आंदोलन आज 43वें दिन में प्रवेश कर रहा है। हड्डियां गला देने वाली ठंड और बारिश के बीच डटे किसान किसी कीमत पर अपनी मांगें बिना मनवाए वापस जाने के मूड में नहीं हैं। सरकार पर दबाव बढ़ाने के लिए आज 40 किसान संगठन ट्रैक्टर मार्च निकाल दिल्ली घेरने की तैयारी में हैं। जिसके चलते किसानों ने अपना ट्रैक्टर मार्च शुरू कर दिया है।