Monday, April 22, 2019 12:00 PM

चार कुख्यात तस्करों से 4920 बोतलें अवैध शराब की बरामद 

मोगा (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब में मोगा आबकारी विभाग तथा पुलिस के संयुक्त अभियान में जिला एवं पंचायत समिति के चुनावों में इस्तेमाल की जा रही 4920 बोतल अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने आज यहां बताया कि मोगा -फिरोजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घल कलां गांव में कल देर शाम विशेष नाके पर दो वाहनों की तलाशी ली गई जिनमें से 4920 बोतल शराब बरामद की। शराब चंडीगढ से लायी जा रही थी और चुनावों में मतदाताओं को बांटा जाना था। 

सहायक आबकारी आयुक्त जगतार सिंह ने आज यहां बताया कि इस सिलसिले में चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान जगजीत सिंह, सिमरनदीप सिंह ,बलराज सिंह और शिव कुमार के रूप में की गई है। जगजीत सिंह तथा सिमरनदीप सिंह कैंटर में तथा बलराज तथा शिवकुमार कार में थे। गिरोह का सरगना बलराज सिंह पर पहले ही दो केस चल रहे हैं। आबकारी अधिनियम के तहत सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है। जिला पुलिस प्रमुख ने दावा किया है कि संयुक्त अभियान के दौरान पिछले एक सप्ताह में 6672 बोतल शराब जब्त की गई।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।