Tuesday, February 19, 2019 08:24 PM

यूपी-बिहार में बेखौफ हुए अपराधीः इलाहबाद में 4 और पटना में 2 लोगों की निर्मम हत्या 

इलाहबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : यूपी और बिहार में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक ओर जहां यूपी की संगम नगरी इलाहबाद में एक ही परिवार के चार लोंगो की निर्मम हत्या कर दी गई, वहीं दूसरी ओर बिहार की  राजधानी पटना में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर 82 वर्षीय हरेन्द्र प्रसाद और उनकी पत्नी 75 वर्षीय साधना की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। बात करें इलाहाबाद की तो यहां के सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इलाके में पूरे परिवार की हत्या हो जाने से इलाके में दहशत का माहौल है। अभी हत्यारों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं घटना का सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इससे पहले गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीटीसी की छात्रा को गोली मार दी थी और बाद में उसने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों की लाशें अगल-बगल पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग में हत्या और आत्महत्या बताया था।

दूसरी ओर गुरुवार की रात बिहार की राजधानी राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा इलाके में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर 82 वर्षीय हरेन्द्र प्रसाद और उनकी पत्नी 75 वर्षीय साधना की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। कमरे में बिखरे पड़े सामान और बेड के नीचे पति-पत्नी की डेड बॉडी देख ये मामला लूट के बाद हत्या का लगा रहा है। हालांंकि पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए कशमकश करती नजर आ रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आलाधिकारियों ने जांच की कमान खुद संभाली। बताया जाता है कि हरेंद्र प्रसाद ने दो शादी की थी। उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में जबकि एक बेटा दिल्ली में डॉक्टर है और दूसरा बेटा पटना में ही कंकड़बाग में रहता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द इसे सुलझाने के दावे कर रही है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।