3 युवकों को 15 हमलावरों ने घेरा,गोली लगने से एक जख्मी

कपूरथला। उत्तम हिन्दू न्यूजः गांव जब्बोवाल कालेज के समीप 15 के करीब हमलावरों जो एक जिप्सी व मोटर साइकिलों पर सवार थे ने तीन युवको को घेर लिया। दो युवक किसी तरह भाग कर छिप गए। परंतु एक युवक उक्त हमलावरों के काबू आ गया। उससे उन्होंने बुरी तरह मारपीट के बाद उस पर गोली चला दी जो उसकी टांग में लगी। शोर शराबा सुन कर मौके पर एकत्रित हुए राहगीर इलाज के लिए सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां पर डाक्टर ने गोली लगने के कारण उसकी हालत गंभीर बताई। जिस कारण उसेपरिजनों जालंधर के प्राईवेट अस्पताल भर्ती करवाया। जहां पर उसका इलाज जारी है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध 307, 323, 324, 506, 148, 149 व आम्र्ज एक्ट की धारा 25/27-54-59 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की ना तो गिरफ्तारी हो पाई है और ना ही पहचान हो पाई है। 
थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने जालंधर के गांव बिल्ली भुल्लर निवासी एक युवक जगप्रीत सिंह पुत्र बलजीत सिंह की शिकायत पर उसे व उसके दोस्तों को रास्ते में घेर कर जानलेवा हमला कर मारपीट कर घायल करने व गोली चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। उपचाराधीन घायल युवक ने बताया कि वह 5 फरवरी को अपने दोस्त भंडाल के साथ अपने गांव से लोहियां शहर अपने दोस्त प्रिंस उर्फ लाला को मिलने के लिए आया था। वह दोनों वहां से सुल्तानपुर लोधी के गांव जब्बोवाल अपने दोस्त सुक्खा उर्फ गुरबाज सिंह को मिलने चले गए। सायं 5:30 बजे सुक्खा उन्हें किसी दुकान पर चलने का कह कर साथ ले गया। जब वह तीनों कालेज के समीप पहुंचे तो करीब 15 युवक जो एक जिप्सी व मोटर साईकिलों पर सवार थे, ने उन्हें घेर लिया। उनमें से एक युवक के हाथों में 12 बोर की बंदूक तथा पांच के हाथों में देसी कट्टे थे। सभी ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। बचने के लिए उसके दोनों दोस्त भाग कर छिप गए और वह भी बचने के लिए कालेज की छत्त पर चढ़ गया तो 4-5 हमलावर युवक उसके पीछे आ गए। बेसबाल व ईंटों से उस पर हमला किया और एक ने गोली चला दी जो उसकी टांग में जा लगी। 
जल्द होंगे आरोपी गिरफ्तार : एसएचओ
मामले की जांच कर रहे थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ हरजीत सिंह ने बताया कि घायल जगप्रीत जालंधर के गलोबल अस्पताल में उपचाराधीन है। डाक्टरों ने टांग का आप्रेशन किया है। परंतु गोली नहीं मिली। अंदेशा है कि गोली टांग को चीर कर बाहर निकल गई है। परंतु जहां पर फायरिंग हुई है वहां पर बारीकी से जांच गई। बंदूक या कट्टे से चलने वाली गोलियों का कोई भी खोल बरामद नहीं हुआ है और ना ही अभी तक हमलावरों की पहचान हुई है और ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है। शीघ्र ही हमलावर पुिलस की गिरफ्त में होंगे।