अहमदाबाद में कोरोनावायरस से कैडिला फार्मा के 3 कर्मचारियों की मौत

गांधीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अहमदाबाद के ढोलका स्थित कैडिला फार्मास्यूटिकल्स ने दावा किया है कि इस वायरस से 3 कर्मचारियों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी के लगभग चार दर्जन कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

सूत्रों के कहा, "अहमदाबाद के कैडिला फार्मास्युटिकल कंपनी में कोरोनावायरस से कई लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। कंपनी में कोरोनावायरस से लगभग 40-50 लोग संक्रमित हो गए हैं।"

पिछले कुछ दिनों के दौरान, कंपनी के तीन कर्मचारियों की कोरोनावायरस से मौत हो गई है।

कैडिला फार्मा के प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने तीन सहयोगियों को खोने से बहुत दुखी हैं। हम उनके परिवारों को आवश्यक सहायता देने के लिए उनके संपर्क में हैं।"

प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने सभी कर्मचारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं, जो अस्पताल और क्वारंटाइन में हैं।"

प्रकोप के प्रसार को देखते हुए, कंपनी ने ढोलका में अपनी विनिर्माण इकाई में कोरोनावायरस क्वारंटाइन सुविधा स्थापित की, जहां कर्मचारी चाहे घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रह सकते हैं या फिर कंपनी के क्वारंटाइन सुविधा में।

अहमदाबाद में शुक्रवार तक कोरोनावायरस के 9,724 मामले सामने आए हैं, जबकि यहां इस वायरस से मरने वालों की संख्या 645 हो गई है। केंद्र सरकार ने इसे हॉटस्पॉट घोषित किया है।