मुरादाबाद में 23 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या हुई 564

मुरादाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोमवार को 23 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 564 हो गयी है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0एम सी गर्ग ने यहां बताया कि आज मिली रिपोर्ट में 23 कोरोना पॉजिटिव मिले है जिसमें बैंक आफ इंडिया के दो मरीज, कस्बा कुंदरकी के तीन, एक प्रेम नगर, एक मझौला थानाक्षेत्रातंर्गत, एक चाऊ की बस्ती से, दो फकीरपुरा मानसरोवर से, दो कोठीवाल नगर से,एक रहमत नगर से, एक रामगंगा विहार से, एक मोहन लैब और एक मोहन एक्सरे से, चार आवास विकास से बाकी मुरादाबाद के विभिन्न क्षेत्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि रेलवे में आन ड्यूटी नौ कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद से डीआरएम कार्यालय के कंट्रोल रूम को 24 घंटों के लिए पहले ही बंद किया जा चुका है। यह तीसरा मौका है जब मुरादाबाद के रेलवे कर्मचारी कोरोना संकर्मित पाए गए हैं। रेलवे में आन ड्यूटी नौ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद से24 घंटे के लिए रेलवे डीआरएम कार्यालय मुरादाबाद का कंट्रोल रूम फिलहाल बंद है। डॉ0 गर्ग ने बताया कि जिले में तीन और मरीजों की मौत होने से अब तक मरने वालों की संख्या बढकर 27 हो चुकी है।