Thursday, February 21, 2019 11:07 AM

OMG : 16 नर्सें एक साथ हुई प्रेग्नेंट, अस्पताल के अधिकारी भी हैरान

ऐरिजोना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : खबर थोड़ी अटपटी-सी है लेकिन जबरदस्त है। किसी बड़े अस्पताल में भी एक साथ 16 गर्भवती महिलाओं की डिलिवरी कम ही होती होगी लेकिन एक अस्पताल ऐसा भी है जहां, इंटेंसिव केयर यूनिट में काम करने वाली 16 नर्सें एक साथ गर्भवती हैं। इन नर्सों को भी इस बारे में तब पता लगा जब इन्होंने एक फेसबुक ग्रुप बनाया। इन सभी नर्सों की डिलिवरी डेट अगले साल जनवरी के बीच है।

बैनर डेजर्स मेडिकल सेंटर में काम करने वाली इन नर्सों में से एक रॉशेल शेरमन ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि फेसबुक ग्रुप बनने से पहले हमें यह पता था कि हम में से कितनी नर्सें गर्भवती हैं। नर्स जॉलेन गैरो मजाक करते हुए कहती हैं, हमने यह प्लान छुट्टियां मनाने के लिए बनाया है। 

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि जब ये नर्सें मटरनिटी लीव पर जाएंगी, उस समय के लिए अलग स्टाफ की व्यवस्था कर ली गई है। नर्सों ने बताया कि खाने-पीने के लिए वे अस्पताल के कैफेटेरिया पर निर्भर हैं, जहां उनके लिए अचार भी रखा गया है। हालांकि ऐसा कम देखने को मिलता है लेकिन इस अस्पताल में ऐसा हो रहा है। इस बात को जानकार अधिकारी भी हैरानी में पड़ गए हैं। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।