हमीरपुर में 12 वर्षीय किशोरी की हत्या, दुष्कर्म का अंदेशा

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के एक गांव में रविवार देर शाम 12 साल की बच्ची की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) श्लोक कुमार ने सोमवार को बताया कि चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम 12 साल की एक बच्ची का शव उसके घर में पड़ा पाया गया, उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उन्होंने बताया कि घटना उस समय हुई, जब सभी परिजन गेहूं फसल की कटाई के लिए खेत में थे और बच्ची घर में अकेली थी।

एसपी ने बताया कि परिजन जब देर शाम खेत से घर लौटे, तब उन्हें घटना की जानकारी मिली और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। कुमार ने बताया कि बच्ची के सिर और मुंह पर वजनी वस्तु से वार किए जाने के निशान पाए गए हैं। उसकेप्राइवेट पार्ट पर बाहरी चोट नहीं थी। हालांकि शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मृत बच्ची के परिजनों ने कहा कि शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि दुष्कर्म या दुष्कर्म की कोशिश के बाद राज खुलने के भय से बच्ची की हत्या की गई होगी।